Xiaomi Mi 9T Pro starts receiving MIUI 11 in its Global version in HINDI // Xiaomi Mi 9T Pro को अपने ग्लोबल वर्जन में MIUI 11 मिलना शुरू हो गया है

Xiaomi Mi 9T Pro starts receiving MIUI 11 in its Global version in HINDI // Xiaomi Mi 9T Pro को अपने ग्लोबल वर्जन में MIUI 11 मिलना शुरू हो गया है
Xiaomi Mi 9T Pro को अपने ग्लोबल वर्जन में MIUI 11 मिलना शुरू हो गया है


जैसा कि Xiaomi ने हमसे वादा किया था, MIUI 11 का स्थिर संस्करण ग्लोबल रोम (MI)/Global ROM (MI) से लैस उन सभी Mi 9T Pro तक पहुंचने के लिए शुरू हो गया है। एक नया अपडेट जो इस बार एंड्रॉइड 10.Android 10 के साथ है, जिसमें सभी सुधार और विशेषताएं शामिल हैं जो कि प्रसिद्ध Google ऑपरेटिंग सिस्टम का नवीनतम संस्करण है।

MIUI 11 प्रसिद्ध Xiaomi अनुकूलन परत के इंटरफेस पर पहले और बाद में चिह्नित करने के लिए तैयार है। और, इस बार MIUI विकास टीम ने उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस को नवीनीकृत करने पर ध्यान केंद्रित किया है, लगभग सभी मूल अनुप्रयोगों को डार्क मोड /Dark Mode के लिए अपनाया है और आंख को बहुत अधिक मनभावन डिजाइन करने के लिए सबसे कड़े रंगों को समाप्त किया है।

इसके अलावा, MIUI 11 Mi Go and Mi Work जैसे नए पैकेज, ऑलवेज ऑन डिस्प्ले के लिए नए थीम या कॉल और नोटिफिकेशन के लिए साउंड का एक नया संग्रह भी एकीकृत करता है, जिसे अब से हम Xiaomi Mi 9T Pro के ग्लोबल संस्करण में ले सकते हैं। ।

Android 10 पर आधारित MIUI 11 इस 2019 के स्मार्टफोन रहस्योद्घाटन पर आता है

हेडलाइन पर लौटते हुए, Xiaomi ने ग्लोबल ROM से लैस Mi 9T Pro के लिए MIUI 11 का स्टेबल वर्जन जारी करना शुरू कर दिया है। इसके अलावा, नंबरिंग v11.0.1.0.QFKMIXM के साथ यह नया अपडेट एंड्रॉइड 10 पर आधारित है, जिससे Xiaomi Mi 9 इसे प्राप्त करने वाला ब्रांड का पहला ग्लोबल स्मार्टफोन बन गया है।

विशेष रूप से, यह नया अपडेट कुल 2.3GB का है, जो काफी उच्च क्षमता वाला है, लेकिन फिर भी तार्किक है अगर हम यह मानते हैं कि Xiaomi Mi 9T Pro एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित सिस्टम से लेकर एंड्रॉइड 10 तक चला जाता है।

MIUI 11 ऐप दराज कैसे प्राप्त करें?
इन सभी वर्षों के दौरान Xiaomi के पास कभी भी एप्लिकेशन ड्रॉअर नहीं था और नए उपयोगकर्ताओं द्वारा अनुरोधित परिवर्तन आता है जिसे Mi और Redmi ब्रांड स्मार्टफोन की खरीद के साथ MIUI उपयोगकर्ताओं के रूप में जोड़ा गया है। Xiaomi ने हमेशा एक दराज के बिना MIUI को लाड़ किया है क्योंकि ऐप्स को अलग-अलग विंडो में एकीकृत किया जा सकता है और एक दराज पर भरोसा किए बिना अलग-अलग फ़ोल्डर बनाने में सक्षम हो सकता है और इस तरह सब कुछ अच्छी तरह से वर्गीकृत किया गया है।

अब Xiaomi एप्लिकेशन ड्रॉअर उपयोगकर्ताओं के लिए पूरी तरह से योग्य है। यदि उपयोगकर्ता के पास आवेदन करने की इच्छा है, तो miui 11 ऐप ड्रावर डाउनलोड लिंक नीचे सूचीबद्ध है,

                                                      Download Alpha App Drawer

MIUI 11 ऐप ड्रावर कैसे प्राप्त करें प्रक्रिया

एक बार संस्करण स्थापित होने के बाद आपको अपने स्मार्टफ़ोन (होम) की मुख्य स्क्रीन पर जाना होगा और उस स्क्रीन पर प्रेस करना होगा जहाँ आपके पास आइकन नहीं हैं, एक बार कुछ सेकंड के लिए यह इशारा करने के बाद यह आपको एक मेनू दिखाएगा जहाँ हम चयन कर सकते हैं सेटिंग्स का विकल्प> अधिक> होम स्क्रीन> हमें दो विकल्प दिखाई देंगे सामान्य और ऐप ड्रॉर के साथ// Settings> More> Home screen> We will be shown two options Normal and With the App Drawer। जब हम एप्लिकेशन ड्रॉअर को सक्रिय करते हैं तो हम देखेंगे कि हमारा होम बदल गया है और यह शुद्ध एंड्रॉइड के लिए एक हवा लेता है।
Previous
Next Post »